क्या आप को भी है सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'भारत' का इंतज़ार ~ Viral Fact Now

Sunday, June 24, 2018

क्या आप को भी है सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'भारत' का इंतज़ार

salman khan and priyanka chopra film bharat सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म भारत

हाल ही में रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने शुरुआती तीन दिनों में सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की और ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली साल 2018 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई। चलिए बात करते हैं सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' के बारे में। ख़बरों के मुताबिक सलमान खान की आने वाली फिल्म का नाम 'भारत' है और इस फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली हैं। इस जोड़ी को फिर से एक साथ देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह है और उनके फैंस अभी से उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।


इस फ़िल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र हैं। अभिनेता सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और ब्लॉक-बस्टर फिल्मों में शामिल हो गई। अब दोनों एकबार फिर से फिल्म 'भारत' में काम करने जा रहे हैं। फिल्म का एलान जब से हुआ है, तभी से लोग इस फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने को बेताब हैं। आये दिन कोई न कोई खबरें भी इस फिल्म को लेकर आती रहती हैं। इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर ये आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने 'भारत' के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है।


ये भी बताते चलें की 'पद्मावत' फिल्म में दीपिका पादुकोण को फीस के रूप में लगभग 12 करोड़ मिले थे और अब ख़बरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा की टीम ने सलमान की फिल्म 'भारत' के लिए 14 करोड़ रुपए की मांग की है, अगर खबर सच्ची है तो प्रियंका चोपड़ा दीपिका पादुकोण से भी आगे निकल जाएंगी और ये दोनों एक्ट्रेसेस बॉलिवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हो जाएंगी। 


प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी शो 'क्वॉन्टिको' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, हाल ही में वे 'क्वॉन्टिको' की शूटिंग ख़त्म कर भारत लौट आयी हैं और जल्द ही वह सलमान ख़ान की फ़िल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करेंगी। वैसे आज कल Priyanka Chopra American singer Nick Jonas के साथ अफेयर को लेकर खबरों में छाई हुई हैं, Nick Jonas प्रियंका चोपड़ा से तकरीबन 10 साल छोटे हैं।

0 comments:

loading...

Popular Posts

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें