क्या आपने भी जीरो के टीजर में सलमान-शाहरुख के साथ कटरीना को नहीं देखा? ~ Viral Fact Now

Monday, June 18, 2018

क्या आपने भी जीरो के टीजर में सलमान-शाहरुख के साथ कटरीना को नहीं देखा?

did not you see katrina in zero teaser

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म जीरो का टीज़र अभी हाल में रिलीज़ हुआ है। इसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। इस टीज़र में शाहरुख खान और सलमान के धमाकेदार डांस को लेकर दर्शक झूम उठे हैं। लेकिन अब बात यह आती है कि इस धमाकेदार टीज़र में क्या आपने कटरीना को नहीं देखा। अगर नहीं तो आइये हम आपको ऐसी ही जानकारी देने जा रहे हैं।

क्या आपने भी जीरो के टीजर में सलमान-शाहरुख के साथ कटरीना को नहीं देखा?

फिल्म जीरो का टीज़र रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म में किंग खान के किरदार का भी खुलासा हो गया है। टीजर र‍िलीज करते हुए क‍िंग खान ने ट्वीट पर दर्शकों को ईद की बधाई भी दी, उन्होंने लिखा, ये लो, ये लो... आनंद एल रॉय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है... तो मेरी और मेरी टीम की तरफ से ईद मुबार‍क। 

अब बात करते हैं कटरीना कैफ की। क्युकी इस टीज़र में उनकी भी तस्वीर नज़र आयी है, जिन्हें तलाश करना शायद थोड़ा मुश्किल हो। बता दें की ईद पर रिलीज़ हुए जीरो के इस टीज़र में एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे शाहरुख खान जैकेट-पैंट के साथ सफ़ेद टीशर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल जो सफ़ेद टीशर्ट शाहरुख ने पहन रखी है उसी टीशर्ट में कटरीना कैफ की तस्वीर बनी है।

टीज़र के शुरुआत में ही आपको मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर सुनाई देंगे, 'मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया.' ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं।

0 comments:

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें

Popular Posts