राहुल गाँधी ने ऐसा क्या कह दिया की बॉलीवुड उन पर बरसा रहा है प्यार ~ Viral Fact Now

Monday, July 16, 2018

राहुल गाँधी ने ऐसा क्या कह दिया की बॉलीवुड उन पर बरसा रहा है प्यार

राहुल गाँधी ने ऐसा क्या कह दिया की बॉलीवुड उन पर बरसा रहा है प्यार

'सेक्रेड गेम्स' पर राहुल गांधी का ट्वीट

बॉलीवुड की तरफ से राहुल गाँधी की तारीफ की जा रही है। दरअसल इस तारीफ की वजह है राहुल गाँधी के जरिये किया गया एक ट्वीट। राहुल के इस ट्वीट के बाद जहां सोशल मीडिया यूजरों ने उन्हें काफी ट्रोल किया वहीं बॉलीवुड के दिग्गजों ने उन्हें खूब सराहा। अनुराग कश्यप ने राहुल के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा- "ये हुई न बात (दैट्स अ येय...)"। आखिर इस ट्वीट में उन्होंने क्या कहा और उनकी इतनी तारीफ क्यों हो रही है और यह ट्वीट उन्होंने किया क्यों। ......... आइये जानते हैं ......

ये भी पढ़ें - Whatsapp आपके बारे में क्या क्या जानता है, ऐसे करें पता




नेटफ्लिक्स पर आने वाली अनुराग कश्यप की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। पहले तो कुब्रा सैत के न्यूड सीन ने सुर्खियां बटोरी फिर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर की गयी टिप्पणी ने। हालाँकि विवादित डायलॉग बोलने के आरोपी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत मिली है। वहीं, इस मामले पर राहुल के ट्वीट के बाद बॉलीवुड उन पर प्यार बरसा रहा है। बतादें कि कांग्रेस नेता राजीव सिंहा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शो के निर्माताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि शो में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़ें - जानें भारत की इन जगहों के बारे में, जहां भारतीयों का ही जाना मना है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसे अभिव्यक्ति की आजादी करार दिया है। राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट किया था, भाजपा या आरएसएस का मानना है कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर नियंत्रण होना चाहिए। मेरा मानना है कि यह स्वतंत्रता मौलिक लोकतांत्रिक अधिकार है। मेरे पिता देश की सेवा में जिए और मर गए। उन्होंने कहा कि एक काल्पनिक प्रोग्राम उनके पिता (राजीव गांधी) की छवि को नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

0 comments:

loading...

Popular Posts

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें