लड़कियों की कुछ ख़ास बातें जो वह किसी को नहीं बताती ~ Viral Fact Now

Sunday, July 8, 2018

लड़कियों की कुछ ख़ास बातें जो वह किसी को नहीं बताती

ladkiyon ki baatein | लड़कियों की कुछ ख़ास बातें जो वह किसी को नहीं बताती

ladkiyon ki baateinहर कोई चाहता है की वह अपने पार्टनर के बारे में पूरी जानकारी रखे। उन्हें अच्छी तरह से समझे। लेकिन कभी कभी आपकी पार्टनर आपसे कुछ बातें नहीं कह पाती और वह चाहती है की आपको बिना कहे ही अंदाजा लग जाए। ऐसे में अगर आपको उसकी अनकही बातों को जान लेते हैं तो आपके प्यार और रिलेशनशिप में मिठास और भी बढ़ जाती है। तो चलिए जानते हैं ऐसी कौन कौन सी बातें हैं जो लड़कियां अपने पार्टनर से छुपाती हैं........ 

अपनी तारीफ सुनना
हर लड़की चाहती है की उसका पार्टनर उसकी तारीफ करे और वह यह बिलकुल नहीं चाहती की आपसे अपनी अच्छाइयां गिनाये, बल्कि आप खुद से उसे समझें और उसकी तारीफ करें। लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना काफी जयादा पसंद है, बस ध्यान ये रहे की झूटी तारीफ करते हुए आप पकडे न जाएँ। 
ध्यान देना या केयर करना
लड़कियां चाहती हैं उनका पार्टनर उनकी छोटी छोटी बातों का ध्यान रखे, भले वह आपसे न कहें लेकिन जब आप उनकी केयर करते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। 

ये भी पढ़ें - बाहुबली प्रभास और अनुष्का ने शादी की बात को लेकर तोड़ी चुप्पी

जबरदस्ती बातें मनवाना 
कुछ बातों पर देखा जाता है अक्सर लड़के अपनी बात मनवाने के लिए या ये कहें की अपनी मर्जी लड़की पर थोपने लगते हैं। ऐसे में वह आपकी बात मान तो लेती हैं लेकिन अंदर से घुटन महसूस करने लगती है, वह भले आपसे न कहे लेकिन अगर आप उसे समझ लें तो आप उसके दिल में जगह बना सकते हैं। 

बातें बनाना
जी हाँ! बातें बनाने में लड़कियां खूब एक्सपर्ट होती हैं, इनमें भी लड़कियों की काफी रूचि देखने को मिलती है। 

ये भी पढ़ें - निरहुआ की आने वाली फिल्म 'शेर-ए-हिन्दुस्तान'

रोमांस करना पसंद 
लड़कियां चाहती हैं की उनका पार्टनर उनसे रोमांटिक बातें करे भले ही वह ये बात आपसे न कहें लेकिन रोमांस में उनकी रूचि काम नहीं होती बल्कि वह चाहती हैं की उनके बिना कहे उनका पार्टनर उनसे प्यार और रोमांस करे। 

एक बात और बता दें की आपको भले याद न हो की सुबह आपने क्या खाया था लेकिन आपकी पार्टनर आपको बता सकती है की एक हफ्ते पहले आपने उन्हें क्या खिलाया था और वह कैसा लगा था। 

तो ऐसी ही कुछ छोटी छोटी बातों पर ध्यान देकर आप भी अपने पार्टनर का दिल जीत सकते हैं।

ये भी पढ़ें - डायबिटीज को करें कंट्रोल

0 comments:

loading...

Popular Posts

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें