बाहुबली प्रभास और अनुष्का ने शादी की बात को लेकर तोड़ी चुप्पी ~ Viral Fact Now

Sunday, July 8, 2018

बाहुबली प्रभास और अनुष्का ने शादी की बात को लेकर तोड़ी चुप्पी

बाहुबली प्रभास और अनुष्का ने शादी की बात को लेकर तोड़ी चुप्पी

Prabbhas and Anushka Shetty Bahubali | बड़े परदे पर बाहुबली बन कर दर्शकों के दिल पर राज़ करने और बॉक्स ऑफ़िस पर धुआंधार कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली की जोड़ी अनुष्का शेट्टी और प्रभास ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता। इसके बाद से ही दोनों के बीच की नजदीकियां और बढ़ी और कई बार उनकी शादी की ख़बरें आ चुकी हैं।


  ये भी पढ़ें - Whatsapp आपके बारे में क्या क्या जानता है, ऐसे करें पता

उनके ऑनस्क्रीन रोमांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया और दोनों की जोड़ी की खूब सराहना की गयी। प्रभास का बाहुबली और अनुष्का शेट्टी का देवसेना वाला लुक लोगों के दिलों पर राज़ कर गया और बाहुबली कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गयी।

ये भी पढ़ें - लड़कियों की कुछ ख़ास बातें जो वह किसी को नहीं बताती

इस फिल्म के बाद से दोनों के बीच बढ़ती नज़दीकियों को लेकर काफी चर्चा हो रही है, अभी हाल में खबरें आ रही थी की दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है, प्रभास और अनुष्का दोनों ने ही अब तक इस पर खुलकर किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की थी। लेकिन अब दोनों ने ही अपना जवाब बता दिया है और शादी की बात से इंकार कर दिया है। अनुष्का शेट्टी और प्रभास का आने वाले समय में शादी करने का कोई इरादा नहीं है।

ये भी पढ़ें - प्रेम एक शुद्ध भावना है और यह कभी नियमों में नहीं बंध सकता

अनुष्का ने स्पष्ट रूप से कहा है कि प्रभास उनके बेस्ट फ्रेंड हैं। वे दोनों शादी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें अभी सेटल होने की कोई जल्दी नहीं है। वहीं अनुष्का का साथ देते हुए प्रभास ने भी ये कहा कि उनका भी शादी का कोई मन नहीं है। उनका कहना है कि शादी-ब्याह का मामला उनका निजी मामला है और वे इस बारे में किसी को कोई सफाई नहीं देना चाहते। हालाँकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया की वे जब भी शादी की योजना बनाएंगे तो वे फैंस को ज़रुर बताएंगे। प्रभास फिलहाल फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की जाएगी।

ये भी पढ़ें - जानें भारत की इन जगहों के बारे में, जहां भारतीयों का ही जाना मना है

1 comments:

Chandigarh Advocate said...

They are both good artists and we should not speak about anyone until we know it.

loading...

Popular Posts

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें