डॉक्टर हाथी के इलाज में सलमान ने की थी मदद ~ Viral Fact Now

Sunday, July 15, 2018

डॉक्टर हाथी के इलाज में सलमान ने की थी मदद



तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लोकप्रिय किरदार डॉक्टर हाथी का अभिनय करने वाले कलाकार कवि कुमार आजाद का हाल ही में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। टीवी शो 'तारक मेहता..' का हर किरदार दर्शकों के दिल में बसा हुआ है। लंबे समय से चले आ रहे इस शो के सभी किरदारों से ऐसा लगाव रहा है मानो घर की बात हो। लेकिन आजकल इस शो के फैंस दुखी हैं और इस दुःख का कारण इस शो के पॉपुलर किरदार हंसराज हाथी का निधन है। जिस वजन के लिए डॉक्टर हाथी जाने जाते थे वह ही उनका दुश्मन बन गया था। डॉक्टर हाथी पहले भी अपने वजन के चलते कई और समस्याओं का सामना कर चुके थे। वह पहले भी एक बार गंभीर रूप से बीमार हो गए थे। बताया जाता है कि उस वक्त सलमान खान ने उनकी मदद की थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 8 साल पहले सर्जरी करवाई थी। डॉक्टर हाथी की इस सर्जरी का खर्चा सलमान खान ने उठाया था। ख़बरों के मुताबिक उस समय डॉक्टर हाथी अपने शो के सेट पर बेहोश हो गए थे। इस घटना के बाद उनकी हालत बहुत खराब हो गई थी उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उनकी बेरियाट्रिक सर्जरी की गई। उनके इस हल को देखकर अभिनेता सलमान खान ने उनके इलाज का सारा खर्च उठाया था।


बचपन से ही डॉक्टर हाथी को एक्टिंग का शौक था। उम्र बढ़ने के साथ साथ उनका वजन भी तेजी से बढ़ने लगा। फिर भी उन्होंने अपने इस शौक को खुद से दूर नहीं होने दिया। कई बार इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा है कि 'मैं शो में डॉक्टर बना हूं लेकिन रियल लाइफ में एक मरीज हूं'।

0 comments:

loading...

Popular Posts

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें