प्रियंका चोपड़ा ने क्यों छोड़ी 'भारत' फिल्म | Why Priyanka Chopra Quits ‘Bharat’ ~ Viral Fact Now

Sunday, July 29, 2018

प्रियंका चोपड़ा ने क्यों छोड़ी 'भारत' फिल्म | Why Priyanka Chopra Quits ‘Bharat’

प्रियंका चोपड़ा ने क्यों छोड़ी 'भारत' फिल्म | Why Priyanka Chopra Quits ‘Bharat’

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' जो की अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है, यह फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुयी है। आये दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबरें आती रहती हैं। अभी हाल ही में यह खबर आयी थी की इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ज्यादा फीस की डिमांड की है। दर्शकों को भी इंतजार था की काफी लम्बे समय के बाद इस फिल्म में प्रियंका और सलमान साथ नजर आएंगे, अभी इस फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी कि अब खबर आ रही है की प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' को छोड़ दिया है। आइये जानते हैं आखिर क्या है इसकी वजह......... 


Director of the film Ali Abbas Zafar told that Priyanka Chopra has left the film. He has not expressed any resentment over Priyanka Chopra but also congratulated her because the reason behind this is something special. Ali Abbas Zafar told that Priyanka wants to give time to his boyfriend Nick, so he left the film. Speaking through the Tweeter, he said, "Yes Priyanka Chopra is no more part of @Bharat_The Film & and the reason is very very special, she told us in the Nick of time about her decision and we are very happy for her ... Team Bharat wishes @priyankachopra loads of love & happiness for life"


प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' छोड़कर सबको चौंका दिया है। सलमान खान की बात करें तो हर कोई उनके साथ काम करने की ख्वाहिश रखता है लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को ठुकरा कर आखिर इतना बड़ा पंगा क्यों ले लिया। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी और हाल ही में यूएस से लौटने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म 'भारत' के लिए शूटिंग भी की थी। 



फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया की प्रियंका चोपड़ा ने ऐन मौके पर फिल्म छोड़ दी है और इस बात के लिए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा पर कोई नाराजगी नहीं जताते हुए बल्कि उन्हें बधाई भी दी है, क्यूंकि इसके पीछे की वजह कुछ ख़ास है। अली अब्बास जफर ने बताया कि प्रियंका अपने ब्वॉयफ्रेंड निक को समय देना चाहती हैं इसलिए उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी। उन्होंने ट्वीटर के जरिये अपनी बात कहते हुए ये बताया की, "प्रियंका चोपड़ा अब 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं और इसकी वजह बहुत खास है और हम उनके लिए बहुत खुश हैं। 'भारत' की टीम की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं।"

ये भी पढ़ें - जानें भारत की इन जगहों के बारे में, जहां भारतीयों का ही जाना मना है

0 comments:

loading...

Popular Posts

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें