महिलाओं को गले लगाकर और चुम्मा लेकर इलाज करने वाला Chumma Baba हुआ गिरफ्तार ~ Viral Fact Now

Thursday, August 30, 2018

महिलाओं को गले लगाकर और चुम्मा लेकर इलाज करने वाला Chumma Baba हुआ गिरफ्तार

chumma baba arrested from assam, महिलाओं को गले लगाकर और चुम्मा लेकर इलाज करने वाला Chumma Baba हुआ गिरफ्तार

एक के बाद एक लगातार कोई न कोई बाबा या अपने आप को धर्मगुरु मानने वाले कई लोगों के कुछ न कुछ आपराधिक मामले सामने आ रहे हैं और तो और कईओं को कड़ी सजा मिलने के बाद भी एक नए बाबा तैयार हो जाते हैं। जो शायद बाबा तो नहीं होते बल्कि अपने-आपको धर्म गुरु बताकर उन धर्मगुरुओं का नाम बदनाम कर देते हैं जो सच में धर्मगुरु हैं और लोगों को सच्चाई और अच्छाई की तरफ बुलाने के प्रयास में लगे रहते हैं।


अब यही देख लीजिये चुम्मा बाबा! अब इनके जो कृत्य हैं।  ये जिस प्रकार से अपने भक्तों का इलाज कर रहे थे, उसे सुनकर आपको जरूर वो ट्रेन वाला जोक याद आ जायेगा जो ऐसे है कि ... एक ट्रेन में एक लड़का और लड़की साथ में सफर कर रहे थे, तभी लड़की के सर में दर्द होने लगा, जब लड़की ने लड़के से यह बात बताई तो लड़के ने उसके माथे को चूम लिया और कहा अब दर्द ठीक हुआ की नहीं, लड़की का मुश्कुराते हुए हाँ में जवाब आया। अब सामने की सीट पर बैठे अंकल ये सब कुछ देख रहे थे तो उन्होंने लड़के से पूछा कि, 'बेटा' पाइल्स के लिए भी कुछ है क्या..............? 



दरअसल असम में एक स्वयंभू 'चुम्मा बाबा' को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो चुम्मा लेकर लोगों का इलाज करने का दवा करता था। खैर अब ये बाबा पुलिस की गिरफ्त में है।  'चुम्मा बाबा' का दावा है कि उसके अंदर 'अलौकिक शक्तियां' हैं और यह बाबा महिलाओं की शारीरिक व मानसिक परेशानियों को दूर करने के लिए उनके गले लगकर और उनका चुंबन लेकर इलाज करता था। स्वयंभू बाबा स्थानीय लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया था और इस काम में उसकी माँ भी उसका साथ दे रही थी। 

0 comments:

loading...

Popular Posts

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें