Lok Sabha Elections 2019 | अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को दिया निर्देश....... ~ Viral Fact Now

Friday, September 21, 2018

Lok Sabha Elections 2019 | अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को दिया निर्देश.......

लोकसभा चुनाव 2019

Lok Sabha Elections 2019 | अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को दिया निर्देश.......

Lok Sabha Elections 2019 | लोकसभा चुनाव से पहले सपा के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav चुनाव की तैयारी में लगे हैं। इसी बीच सपा व बसपा के गठबंधन की खबरें भी आ रही हैं और हाल ही में अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में भाजपा सरकार को टक्कर देने के लिए वह बसपा व कांग्रेस के साथ गठबंधन भी कर सकते हैं। 


राज्य में हुए उपचुनाव के परिणाम को देखते हुए शायद अखिलेश यादव फिर से गठबंधन की नीति को अपनाकर भाजपा सरकार को करारी टक्कर दे सकते हैं, क्यूंकि उपचुनाव में सपा और बसपा ने मिलकर चुनाव लड़ा था और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को भारी बहुमत से पीछे छोड़ दिया था, इसे देखते हुए यह आंकलन किया जा सकता है कि अगर सपा-बसपा मिलकर चुनाव लड़ती हैं, तो भाजपा को Lok Sabha Elections 2019 में कड़ी टक्कर दे सकती हैं। अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर यह भी कहा है कि इसके लिए सीटों की कुर्बानी भी देनी पड़े तो मैं दे दूंगा लेकिन किसी भी तरह से केंद्र की सत्ता से मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना मेरा लक्ष्य है।

सपा कार्यकर्ताओं को दिया निर्देश

अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि जिला स्तर पर अपनी तालमेल बढ़ाएं। दोनों दलों के बीच सहयोग और संपर्क जितना संभव हो सके मजबूत किया जाए। उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को छात्रसंघ चुनावों में सक्रिय रूप से भाग लेने का आह्वान किया और उनसे अनुशासन में रहने व अपनी-अपनी शैक्षिक संस्थान में पढ़ने-लिखने वाले माहौल को बनाए रखने के निर्देश दिए।

0 comments:

loading...

Popular Posts

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें