Pulwama Attack: आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, शहीदों के लिए भावुक हुए सलमान खान ~ Viral Fact Now

Friday, February 15, 2019

Pulwama Attack: आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, शहीदों के लिए भावुक हुए सलमान खान

salman khan

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की सभी निंदा कर रहे हैं। इस घटना ने देश को सदमें में डाल दिया। इस नापाक हरकत से पूरा देश आक्रोशित है। जानकारी के मुताबिक केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक कर्मी 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे। इनमें से अधिकतर अपनी छुट्टियां बिताने के बाद अपने काम पर वापस लौट रहे थे। जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर अवंतिपोरा इलाके में इस काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया। इस हमले के बाद दुनिया के कई देशों ने भारत सरकार और जनता के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस हमले की निंदा करते हुए इस पर अपनी बात रखी है।

सलमान खान ने भी इस अटैक की निंदा करते हुए लिखा, 'देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है। जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया'।
अक्षय कुमार ने इस घटना पर लिखा कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर इस नृशंस आतंकी हमले पर विश्वास नहीं हो पा रहा है, हम इसे कभी नहीं भूल सकते। भगवान शहीदों की आत्मा को शांति प्रदान करे और घायलों के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।

देखिए बाकी बॉलीवुड स्टार्स के रिएक्शन ...








0 comments:

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें

Popular Posts