BSNL के भारत फाइबर के साथ फ्री मिलेगी Amazon Prime की मेंबरशिप ~ Viral Fact Now

Thursday, February 14, 2019

BSNL के भारत फाइबर के साथ फ्री मिलेगी Amazon Prime की मेंबरशिप

bsnl bharat fiber offering one year free amazon prime membership
bsnl bharat fiber offering one year free amazon prime membership
Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) ने Reliance Jio GigaFiber को टक्कर देने के लिए अपनी Bharat Fiber सेवा को लॉन्च किया है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ये घोषणा की कि कंपनी 999 रुपये की कीमत वाला अमेजन प्राइम मेंबरशिप अपने चुनिंदा भारत फाइबर ग्राहकों को देगी। BSNL ने कुछ समय पहले ही Jio GigaFiber सर्विस के मुकाबला करने के लिए अपने भारत फाइबर सर्विस की शुरुआत की थी। नाम के तहत ही इस सर्विस के तहत ग्राहकों को फइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्रॉडबैंड ऐक्सेस ग्राहकों को दिया जा रहा है।इसमें ग्राहकों को महज 1.1 रुपये प्रति GB की दर से प्रतिदिन 35GB डेटा मुहैया कराया जा रहा है। साथ ही BSNL ने हाफ ईयरली ब्राडबैंड प्लान भी एयरटेल और जियो से मुकाबले के लिए उतारा था। इसमें भी इसी तरह के फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - राहुल गाँधी ने ऐसा क्या कह दिया की बॉलीवुड उन पर बरसा रहा है प्यार

इस ऑफर का लाभ यूजर को तभी मिलेगा जब BSNL Bharat Fiber सर्विस का 18 जीबी (777 रुपये प्रतिमाह) या इससे ऊपर का प्लान लिया जाए। बीएसएनएल की वेबसाइट से उपयुक्त प्लान लेने के बाद अमेज़न प्राइम मेंबरशिप एक्टिवेट हो जाएगी। Amazon Prime मेंबरशिप के साथ यूजर को प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक का एक्सेस मिलेगा। अमेज़न फ्राइम मेंबर्स ई-बुक्स को एक्सेस करने के साथ-साथ फास्ट डिलीवरी और Amazon.in पर अन्य ग्राहकों की तुलना में प्राइम मेंबर्स को डील्स को पहले एक्सेस करने की सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ें - फेसबुक से पैसे कमाने के तरीके

बीएसएनएल के साथ ही Airtel और Vodafone भी अपने पोस्टपेड यूजर्स को प्राइम मेंबरशिप देती है। इसके अलावा एयरटेल के चुनिंदा ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर को भी एक साल के फ्री अमेज़न प्राइम मेंबरशिप का एक्सेस है।

ये भी पढ़ें - क्या है वजह जो सलमान खान किसी फिल्म में नहीं करते Kiss

वैसे कंपनी ने मुफ्त में प्राइम सब्सक्रिप्शन देने के लिए अमेजन इंडिया से हाथ कोई पहली बार नहीं मिलाया है।इससे पहले अक्टूबर, 2018 में कंपनी ने अपने सभी पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड कस्टमर को इसका फ्री सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया था। कंपनी का मकसद पिछले साल अगस्त में लॉन्च किए गए जियो गीगाफाइबर को टक्कर देना है। इसके लिए बीएसएनएल ने अपने 777, 1277, 3999, 5999 और 16999 रुपए के मौजूदा प्लान को रिवाइज किया है। रिवीजन के अंतगर्त कंपनी ने यहां बताए गए सभी प्लान के डेटा लिमिट को बढ़ा दिया है।

0 comments:

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें

Popular Posts