Priyanka Gandhi Road Show | प्रियंका की एंट्री ने कांग्रेस में भरा जोश ~ Viral Fact Now

Monday, February 11, 2019

Priyanka Gandhi Road Show | प्रियंका की एंट्री ने कांग्रेस में भरा जोश

priyanka gandhi road show, rahul gandhi road show

Priyanka Gandhi Road Show

प्रियंका की एंट्री ने कांग्रेस में भरा जोश, पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान मिलने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखनऊ में अपना पहला मेगा रोड शो किया। इस रोड शो में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके भाई राहुल गांधी भी शामिल हुए। सियासी पारी शुरु करने के बाद प्रियंका गांधी का यह पहला राजनीतिक दौरा है। पूरे रुट पर प्रियंका और राहुल के पोस्टरों की भरमार है। अब देखना यह है की क्या प्रियंका का रोड शो कांग्रेस की नैया पार लगाएगा। प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो को कामयाब बनाने के लिए कांग्रेस ने कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी है।

priyanka gandhi road show, rahul gandhi road show

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, कुछ लोगों को 47 वर्षीय प्रियंका में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि दिखती है। वोटर्स को आकर्षित करने में वह सक्षम हैं। वह अपने भाषण से वोटर्स को प्रभावित करती हैं। कांग्रेस को उम्मीद है कि प्रियंका वोटर्स का मूड बदलने में सक्षम हैं। उनकी एंट्री से यूपी का सियासी पारा बदल सकता है। 

लखनऊ में करीब पांच घंटे तक चले रोड शो के बाद कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शहर की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया और कहा कि मैंने प्रियंका गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया को यूपी की जिम्मेदारी दी है। दोनों ही लोगों को मिलकर अच्छा काम करना होगा। इस काम में कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता मदद करेंगे।

priyanka gandhi road show, rahul gandhi road show

वहीं, प्रियंका का भाषण सुनने की राह देख रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निराशा हुई। प्रियंका बिना बोले ही चली गईं। इसके पहले, रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जबरदस्त समर्थन मिला। नेता व कार्यकर्ता सभी जोश में नजर आए। प्रियंका गांधी ने भी कार्यकर्ताओं को निराश नहीं किया और उनके स्वागत का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

0 comments:

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें

Popular Posts