सलमान खान ने सुपरहीरो बनने से किया इंकार ~ Viral Fact Now

Thursday, February 14, 2019

सलमान खान ने सुपरहीरो बनने से किया इंकार

salman khan rejected superhero film
salman khan rejected superhero film
27 दिसंबर को सलमान खान ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है। अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें ये बताया गया कि यह इस साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान का फिल्मों में एक अलग ही अंदाज दिखता है उनकी अधिकांश फिल्में एक्शन से भरपूर होती है। लेकिन हाल ही में जब सलमान को पर्दे पर सुपरहीरो बनने का ऑफर मिला तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया।

ये भी पढ़ें - Salman Khan Film Bharat 2019

डायरेक्टर रोहित धवन काफी वक्त से एक सुपरहीरो फिल्म बनाना चाहते हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार है लेकिन उन्हें फिल्म के लीड रोल के लिए अभिनेता ही नहीं मिल रहा है। पहले रितिक रोशन ने इस फिल्म के लिए इनकार कर दिया और अब सलमान खान ने भी इस फिल्म को करने के लिए मना कर दिया है।



इस फिल्म को लेकर खबर आई थी सलमान के दोस्त साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को बना रहे हैं तो हो सकता है कि वह इस फिल्म को करने के लिए राजी हो जाएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।


सलमान खान के पास इस समय फिल्मों की कमी नहीं हैं। 'भारत' की शूटिंग खत्म करने के बाद वो 'दबंग 3' के लिए काम शुरू कर देंगे। इसके बाद 'किक 2' भी बनने वाली है। सलमान एक और कोरियन फिल्म वेटरन के हिंदी रीमेक में भी काम करने की सोच रहे हैं। फ़िलहाल सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत को लेकर मेकर्स ने बड़ी प्‍लानिंग की है। मेकर्स इस फ‍िल्‍म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज करना चाहते हैं। यह फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के साथ साथ तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। अगर ऐसा हुआ तो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की यह पहली फ‍िल्‍म होगी।

0 comments:

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें

Popular Posts