सलमान खान यूं ही किसी को फिल्म में मौका नहीं देते..... करना पड़ता है यह काम! ~ Viral Fact Now

Sunday, February 24, 2019

सलमान खान यूं ही किसी को फिल्म में मौका नहीं देते..... करना पड़ता है यह काम!

salman khan launches only deserving actors

Salman Khan फिल्म 'Notebook' के जरिये Mohnish Bahl की बेटी प्रनूतन और ज़हीर इकबाल को अपने Home Production सलमान ख़ान फ़िल्म्स के बैनर तले लांच कर रहे हैं। इसी Film के Trailer लांच के दौरान Salman Khan ने बताया की उन्होंने अब तक कई लोगों को Bollywood में पहचान दिलाई है। 



सलमान को इस बात से ख़ुशी होती है कि उनके जरिये नए लोगों को मौका मिलता है। उन्होंने Sooraj Pancholi, Aayush, Athiya Shetty, Warina को तो मौका दिया ही है, साथ ही Salman अब Pranutan और Zaheer को लांच कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान कैसे लोगों को launch करते हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं....... 

फिल्म 'Notebook' के Trailer लांच के दौरान सलमान ख़ान ने कहा कि वह नये लोगों को मौका देते हैं, लेकिन साथ ही सलमान ने यह भी क्लिअरली कह दिया कि वे यूं ही किसी को मौका नहीं दे देते हैं जिनमें काबिलियत होती है, उन्हें ही मौका मिलता है।

Zaheer Iqbal के बारे में उनका कहना है कि उन्हें देख कर लगा कि वह हीरो बन सकते हैं, बावजूद इसके Zaheer Iqbal ने पांच सालों तक कड़ी मेहनत की है और उसके बाद ही वह डेब्यू करने के लिए तैयार हुए। Pranutan Bahl के बारे में Salman Khan ने कहा कि वह Screen पर amazing दिख रही हैं और अपने डायलॉग के साथ काफी अच्छी हैं।

0 comments:

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें

Popular Posts