Kiss Day : जानें क्या है वजह जो सलमान खान किसी फिल्म में नहीं करते Kiss ~ Viral Fact Now

Tuesday, February 12, 2019

Kiss Day : जानें क्या है वजह जो सलमान खान किसी फिल्म में नहीं करते Kiss

What is the reason that Salman Khan does not kiss in any film ?

What is the reason that Salman Khan does not kiss in any film ?

Kiss Day : वैलेंटाइन सप्ताह चल रहा है..... तो चलिए हम आपको किस से जुडी बात बताते चलें..... बॉलीवुड फिल्मों में रोमांस और किस सीन न हो, ऐसा आमतौर पर कम ही होता है । आजकल फिल्मों में किसिंग सीन का होना आम बात है, अधिकतर हीरो सक्सेस पाने के लिए अपनी फिल्म में कहानी की डिमांड पर किस सीन करने से नहीं चूकते। लेकिन बॉलीवुड में एक सुपरस्टार है, जो अपनी इस सीमा को कभी नहीं लांघता। जिस सुपरस्टार की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हैं।

बॉलीवुड में सलमान खान ही एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों में रोमांस भरपूर करते हैं लेकिन उन्हें हीरोइनों को किस करने में परहेज है। लंबे समय से सलमान इस रूल को फॉलो करते आ रहे हैं। सलमान खान की किसी भी फिल्म को आप देख लीजिये, वो हीरोइन को गले तो लगा लेंगे लेकिन किस नहीं करेंगे। 
देखा जाए तो सलमान खान ने अपना पहला और एकमात्र लिपलॉक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री के साथ किया था। लेकिन सलमान ने इस सीन में हीरोइन को छुआ तक नहीं था। अब सवाल ये उठता है की फिर ये लिपल़ॉक कैसे हो पाया इसके बारे में भी हम आपको बता रहे हैं। 

दरअसल सूरज बड़जात्या ने भाग्यश्री और सलमान को मनाने के लिए बड़ी कोशिश की थी। दोनों ही इस लिपलॉक के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे। तब सूरज बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस तरह ये सीन शूट हो सका। इसके बाद से सलमान ने आज तक कोई भी किस नहीं दिया। 

जानकारी के मुताबिक फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो कभी हीरोइनों को होठों पर किस नहीं करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वो इस बात को क्लियर कर लेते हैं कि फिल्म में कोई किस सीन ना हो। साथ ही सलमान का ऐसा मानना भी है कि उनकी फिल्में पूरी फैमिली के लिए होती है इसलिए ऐसे सीन सही नहीं है।

0 comments:

लेटेस्ट ख़बरों के लिए सब्सक्राइब करें

Popular Posts